Social Icons

Saturday 28 January 2012

इंटरनेट के बिना चलेगी रजनीकांत की वेबसाइट


ये आपको सुपरस्टार रजनीकांत पर आधारित एक चुटकुला लगे लेकिन एक ऐसी वेबसाइट लॉच की गई है जो इस अभिनेता पर समर्पित है और बिना इंटरनेट कनेक्शन के चल सकती है.

ऑलअबॉउटरजनीकांत डॉट कोम पर जाते ही आपका स्वागत ये संदेश करता है, ”रजनीकांत एक आम इंसान नहीं हैं, ये एक साधारण वेबसाइट नहीं है. ये रजनी की शक्ति से चलती है और इस वेबसाइट से जुड़ने के लिए आप इंटरनेट कनेक्शन को बंद कर दे.”

जब इंटरनेट बंद हो जाता है तभी आप इस वेबसाइट को जाकर देख सकते हैं.

इस वेबसाइट पर जाकर रजनीकांत के शुरुआती करियर, उनकी फ़िल्मों के बारे में अंदर की ख़बरों, पर्दे के पीछे हुए सीन और रजनीकांत के चुटकुले जिसमें कहा गया है कि उनके लिए कुछ भी करना नामूमकिन नहीं है वो सब आप देख -पढ़ सकते हैं.

इस वेबसाइट को चलाने वाली कंपनी वेबचटनी के क्रिएटिव निदेशक गुरबख़्श सिंह का कहना है, ”किसी वेबसाइट को बिना इंटरनेट कनेक्शन के चलाने में रजनीकांत की अपार लोकप्रियता की मिसाल है.”

रजनीकांत का स्टाइल

वेबसाइट पर रजनीकांत के स्टाइल की झलक साफ़ देखने को मिलती है, जहां मज़ेदार गाने सुने जा सकते है. ये वेबसाइट काफ़ी रंगबिरंगी है और इस पर अजीबो-गरीब वक्तव्य भी प्रकाशित किए गए हैं.

और अगर इस वेबसाइट पर जाने के दौरान यूसर इंटरनेट से जुड़ने की कोशिश करता है तो एक संदेश आता है, ”अईयो. इसकी तो उम्मीद नहीं थी. वेबसाइट को देखने के लिए इंटरनेट बंद कर दें’.
समाचार एजेंसी पीटीआई को दिए गए साक्षात्कार में वेबचटनी गुरबख़्श सिंह ने कहा है, ”इस वेबसाइट पर कई लोग आ रहे हैं, इसे हज़ारों की संख्या में हिट्स मिल रहे है और लोग सोशल नेटवर्किंग वेबसाइट फ़ेसबुक और ट्विटर पर भी इस वेबसाइट के बारे में बता रहे हैं.

सिंह का कहना था कि कुछ टेस्ट के बाद हमने कोड को पता लगाया जिससे की इंटरनेट के बिना दुनिया की पहली वेबसाइट को चलाया जा सके और ये बहुत बढ़िया है और ये एक जादू जैसा है जिसपर यक़ीन करना मुश्किल है बिल्कुल रजनीकांत द्वारा किए गए स्टंट जैसा.

इस वेबसाइट पर जाने के लिए यहाँ क्लिक करे 

0 comments:

Post a Comment