Social Icons

Friday 7 September 2012

रोवियो ने दर्शाई एंग्री बर्ड्स की अगली झलक


Rovio shows Angry birds new face
रोवियो ने दर्शाई एंग्री बर्ड्स की अगली झलक
फेसबुक पर, रोवियो ने अपने नये गेम की झलक दिखाई जिसमें शायद एक ऐसे हरे लालची सूअर की कहानी है जो एंग्री बर्ड्स के अंडे चुरा लेता है।
रोवियो मोबाइल ने एक और गेम उतारने की योजना बनाने के साथ ही एंग्री बर्ड्स की विश्वव्यापी लोकप्रियता का मजा लेना जारी रखा है। हालांकि, इस बार रोवियो ने एंग्री बर्ड्स को एक दूसरे नजरिये से दर्शाया है और उनकी कहानी का केंद्र बिंदु एक बुरा हरा सू्अर है। कंपनी ने इस संबंध में ट्विटर अकाउंट और फेसबुक पेज पहले ही जारी कर दिए हैं जिनका नाम है बैड पिग्गीज।

एंग्री बर्ड्स गेम की असाधारण सफलता का पीछा करते हुए, रोवियो ने अमेजिंग एलेक्स गेम द्वारा इसी तरह का जादू दोहराने की कोशिश की है। अब कंपनी ने एक बार फिर एंग्री बर्ड्स को पेश करने की कोशिश की है लेकिन नये नजरिये के साथ। रोवियो मोबाइल एक नया गेम पेश करने की योजना बना रहा है जिसका शीर्षक शायद बैड पिग्गीज होगा और यह एंग्री बर्ड्स के हरे सूअरों पर केंद्रित होगा।
फिलहाल अभी तक, रोवियो ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की लेकिन बहुत से टेक्स्ट और विजुअल टीजर्स ट्विटर और फेसबुक अकाउंट पर उतारे हैं। इनमें सूक्ष्म संकेत दिए गए हैं जैसे की सूअर जिन्हें अंडे और संगीत पसंद है। यह अंदाजा लगाना मुश्किल है कि इसमें किस तरह का गेम प्ले पेश किया जाएगा। क्या इसमें पिग्गीज एंग्री बर्ड्स पर अंडे छीनने के लिए टूट पड़ेंगे, या कुछ और होगा, कहना मुश्किल है। हमें आने वाले हफ्तों में रोवियो मोबाइल द्वारा इसकी आधिकारिक घोषणा तक प्रतिक्षा करनी होगी और देखना होगा की शुरूआत में यह गेम आइओएस या एंड्रॉयड किस के लिए रिलीज होता है।

0 comments:

Post a Comment